अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ दे रही मनोहर-मोदी की सरकार : दयाराम यादव

नारनौल, (चेतन शर्मा)। विकसित भारत जन संवाद संकल्प यात्रा मंगलवार को महेंद्रगढ़ खंड के गांव छाजियावास व जाटवास, अटेली खंड के गढ़ी रुथल व महासर, नांगल चौधरी खंड के गांव नांगल सोडा व थनवास तथा निजामपुर खंड के घाटासेर व बसीरपुर गांव में पहुंची। इस मौके पर नागरिकों को विकसित भारत की शपथ दिलाई।
गांव नांगल सोडा, थनवास, घाटासेर व बसीरपुर में बीजेपी जिला अध्यक्ष दयाराम यादव ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। वहीं छाजियावास व जाटवास में युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पवन खैरवाल, गढ़ी रुथल व महासर में समाज कल्याण विभाग बोर्ड के सदस्य सुरेश कुमार शर्मा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।
कार्यक्रम में बीजेपी जिला अध्यक्ष दयाराम यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि मनोहर-मोदी की डबल इंजन की सरकार अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ देने का कार्य कर रही है। यह यात्रा प्रदेश के लाखों पात्र नागरिकों को योजनाओं के साथ जोड़ने का कार्य करेगी।
उन्होंने कहा कि योजनाओं का लाभ जरूरतमंद नागरिकों तक पहुंचाने के लिए सरकार ने परिवार पहचान पत्र को क्रियान्वयन का सशक्त माध्यम बन गया है। प्रदेशवासियों को सरल व सुगम माध्यम से सरकारी सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए हरियाणा सरकार की ओर से शुरू की गई परिवार पहचान पत्र योजना का असर अब धरातल पर पर दिखाई देने लगा है।
उन्होंने कहा कि सरकार ने व्यवस्था परिवर्तन करते हुए पारदर्शी शासन दिया है। संकल्प यात्रा के दौरान पात्र नागरिकों को मुफ्त में गैस कनेक्शन दिए जा रहे हैं लेकिन जो लाभार्थी अभी तक छूट गए हैं, उनके आवेदन भी मौके पर ही करवाए जा रहे हैं। आवेदन के लिए खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कर्मचारी इन गरीबों के कागजात भी पूरे करवा रहे हैं।

बाक्स:
आज इन गांवों में जाएगी विकसित भारत जन संवाद संकल्प यात्रा

आत्मनिर्भर व विकसित‘ राष्ट्र बनाने के संकल्प को लेकर चल रही विकसित भारत जन संवाद संकल्प यात्रा 3 जनवरी को महेंद्रगढ़ खंड के गांव बैरावास व खैरोली, अटेली खंड के खारीवाड़ा व कारिया, नांगल चौधरी खंड के गांव रायमलिकपुर व गौठड़ी तथा निजामपुर खंड के कारोली व आजमाबाद मौखूता गांव में जाएगी। जिला प्रशासन ने इन गांव में सभी प्रकार की तैयारी पूरी कर ली हैं ताकि लोगों को सरकार की जनकल्याणकारी योजना व सेवाएं लेने में किसी प्रकार की परेशानी ना हो।

विकसित भारत की शपथ दिलाते जिला अध्यक्ष दयाराम यादव।

कार्यक्रम में संबोधित करते जिला अध्यक्ष दयाराम यादव।

उज्ज्वला योजना के तहत पात्र नागरिकों को एलपीजी गैस कनेक्शन देते जिला अध्यक्ष दयाराम यादव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here