नारनौल, 17 जनवरी। विकसित भारत जन संवाद संकल्प यात्रा बुधवार को अटेली खंड के रामपुरा व कटकई, सिहमा खंड के गांव सुरानी व छापड़ा सलीमपुर तथा महेंद्रगढ़ शहरी क्षेत्र के रणवीर सिंह हुडा पार्क में पहुंची। इस मौके पर नागरिकों को विकसित भारत की शपथ दिलाई।
गांव रामपुरा में समाज कल्याण बोर्ड के सदस्य सुरेश शर्मा व कटकई में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सुगन चंद सैनी, सुरानी व छापड़ा सलीमपुर में एससी मोर्चा के प्रधान कर्मवीर खींची, महेंद्रगढ़ शहरी क्षेत्र के रणवीर सिंह हुडा पार्क में भाजपा प्रदेश यूवा मोर्चा कार्यकारणी सदस्य नवीन शर्मा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।
इस मौके पर विभिन्न विभागों ने स्टाल लगाकर नागरिकों को विभागीय स्कीमों का लाभ व जानकारी दी।

बॉक्स:
विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत नारनौल नगर परिषद क्षेत्र में 9 स्थानों पर लगेंगे कैंप

नारनौल। अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह ने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत 18 जनवरी को वार्ड नंबर 4 व वार्ड नंबर 21 से 27 तक के लोगों के लिए नगर परिषद कार्यालय में सुबह 10 से सांय 5 बजे तक कैंप का आयोजन किया जाएगा। इसी प्रकार 19 जनवरी को वार्ड नंबर 28 व वार्ड नंबर 14 से 20 तक के लोगों के लिए संस्कृति मॉडल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नारनौल में सुबह 10 से 5 बजे तक कैंप का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 20 जनवरी को वार्ड नंबर 1, 4, 29, 30 व 31 के लोगों के लिए जिला कारागार के नजदीक पार्किंग मार्केट हाउसिंग बोर्ड में सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक तथा दोपहर 2 से सांय 5 बजे तक पार्क किरारोद अफगान में कैंप का आयोजन किया जाएगा। 22 जनवरी को वार्ड नंबर 6 व 7 के निवासियों के लिए सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नीरपुर में तथा दोपहर 2 से सांय 5 बजे तक वार्ड नंबर 8, 9 व 10 के निवासियों के लिए पटीकरा ठाकुर जी मंदिर में कैंप का आयोजन किया जाएगा। 23 जनवरी को सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक वार्ड नंबर 11 व 12 के निवासियों के लिए राजकीय मिडिल स्कूल ढाणी कोजिंदा में तथा वार्ड नंबर 13 के निवासियों के लिए दोपहर 2 से सांय 5 बजे तक मांदी महादेव मंदिर में कैंप का आयोजन किया जाएगा। 24 जनवरी को सुबह 10 से सांय 5 बजे तक वार्ड नंबर 3 व 5 के निवासियों के लिए राजकीय मिडिल स्कूल नजदीक शीतला माता मंदिर नूनी अव्वल में कैंप का आयोजन किया जाएगा। Dipro Narnaul

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here