· 1,472 लाइव मालवेयर सैम्‍पल्‍स के सामने डिटेक्‍शन और रेमेडियेशन की बेजोड़ 100% दर का प्रदर्शन

27 मई 2024: क्विक हील टेक्‍नोलॉजीज लि., दुनिया में साइबर सिक्‍योरिटी सॉल्‍यूशंस देने वाली अग्रणी कंपनी, ने आज यह घोषणा की है कि इसके प्रमुख उत्‍पाद क्विक हील टोटल सिक्‍योरिटी को एवीलैब साइबर सिक्‍योरिटी फाउंडेशन से दो प्रतिष्ठित सम्‍मान मिले हैं। यह फाउंडेशन एक स्‍वतंत्र संस्‍था है, जो इंटरनेट पर निजता एवं सुरक्षा के लिये समर्पित है। 2023 के लिये एवीलैब के गहन एडवांस्‍ड इन-द-वाइल्‍ड मालवेयर टेस्‍ट के लिये क्विक हील टोटल सिक्‍योरिटी ने 1472 लाइव मालवेयर सैम्‍पल्‍स के सामने बेमिसाल 100% डिटेक्‍शन और रेमेडियेशन रेट हासिल किया था।

पहला सम्‍मान एवीलैब का ‘‘प्रोडक्‍ट ऑफ द ईयर 2024’’ प्रमाणन है। यह विंडोज ऑपरेटिंग सिस्‍टम के लिये क्विक हील टोटल सिक्‍योरिटी की बेहद मजबूत एवं विस्‍तृत सुरक्षा क्षमताओं की पुष्टि करता है। यह प्रमाणन इंटरनेट सोर्सेस, जैसे कि वेबसाइट्स, स्‍पैम और मेसैजिंग ऐप्‍स से मालवेयर को आने से रोकने में एक सॉल्‍यूशन के परफॉर्मेंस पर दिया जाता है। इसमें डिफॉल्‍ट या रिकमेंडेड सिक्‍योरिटी सेटिंग्‍स का इस्‍तेमाल होता है।

क्विक हील टोटल सिक्‍योरिटी को ‘‘टॉप रेमेडियेशन टाइम’’ अवार्ड भी मिला। वह पता लगने वाले थ्रेट्स का जवाब देने में बेहद तेज है और सिस्‍टम की एंट्री होने पर ही आसानी से मालवेयर को निष्क्रिय बना सकता है। इसके लिये दुर्भावना से होने वाली सभी गतिविधियों और आर्टिफैक्‍ट्स को हटा दिया जाता है। यह सम्‍मान क्विक हील की सुरक्षा परतों और रेमेडियेशन की ऑटोमेटेड क्षमताएं साबित करता है। यह उत्‍पाद सबसे चोरी-छुपे आने वाले और जिद्दी मालवेयर के लिये भी कारगर है।

इस उपलब्धि पर अपनी बात रखते हुए, क्विक हील के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी विशाल सालवी ने कहा, ‘‘एवीलैब साइबर सिक्‍योरिटी फाउंडेशन से ‘प्रोडक्‍ट ऑफ द ईयर’ और ‘टॉप रेमेडियेशन टाइम’ पुरस्‍कार पाना एक बेहतरीन उपलब्धि है। इससे तय होता है कि हम साइबर सुरक्षा में नवाचार के लिये स्‍थायी रूप से प्रतिबद्ध हैं। थ्रेट करने वाले लोग लगातार अपनी चालों को विकसित करते हैं और इसलिये क्विक हील बाजार में अग्रणी सुरक्षा क्षमताएं देने के लिये समर्पित है। यह क्षमताएं असली दुनिया में मालवेयर के नये-नये जोखिमों से हमारे ग्राहकों को सुरक्षित रखती हैं।‘’

एवीलैब का एडवांस्‍ड इन-द-वाइल्‍ड मालवेयर टेस्‍ट उद्योग में असल दुनिया की मालवेयर को परखने की सबसे मजबूत विधियों में से एक है। इसमें विभिन्‍न स्रोतों से इकट्ठा किये गये मालवेयर के नमूनों पर एवी (एंटीवायरस) उत्‍पादों के असर का मजबूत सत्‍यापन होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here