पुलिसकर्मियों द्वारा सड़क के गड्ढे भरकर किए गए बेहतरीन यातायात प्रबंधन के लिए पुलिस आयुक्त ने यातायात थाना प्रबंधक इंस्पेक्टर विनोद कुमार तथा टीआई बल्लभगढ़ इंस्पेक्टर जगबीर सिंह को प्रशंसा पत्र देकर किया प्रोत्साहित

0
5

फरीदाबाद: डीसीपी ट्रैफिक उषा के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस ने यातायात प्रबंधन का बेहतरीन उदाहरण पेश किया है जिसमें वाहन चालकों की सुविधा के लिए ट्रैफिक पुलिस सड़क के गड्ढे भर रही है ताकि वाहन चालकों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े और वह किसी सड़क दुर्घटना का शिकार न हो। पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने यातायात पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित करने के लिए यातायात थाना प्रबंधक इंस्पेक्टर विनोद कुमार तथा टीआई बल्लभगढ़ इंस्पेक्टर जगबीर सिंह को अपने कार्यालय में बुलाकर प्रशंसा पत्र दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ट्रैफिक मैनेजमेंट के मामले में फरीदाबाद की यातायात पुलिस बेहतरीन कार्य कर रही है। फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस के द्वारा यातायात को सुचारु रुप से चलाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। बरसात के कारण शहर की सड़कों पर होने वाले गड्ढों की वजह से बहुत से वाहन चालक सड़क दुर्घटना का शिकार होते हैं जिसमें उन्हें जानी और माली नुकसान पहुंचता है। यातायात पुलिस द्वारा वाहन चालकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गढ़ढो को भरवाकर यातायात को सुचारु रुप से चलाया जा रहा है। अभी पिछले सप्ताह यातायात पुलिस कर्मियों द्वारा गड्ढों को भरते हुए तस्वीर सामने आई जिसकी सूचना पुलिस आयुक्त को मिली। पुलिस आयुक्त ने पुलिसकर्मियों की कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए पुलिस आयुक्त कार्यालय बुलाया और प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया तथा आगे भी इसी प्रकार आमजन की सहायता करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here