विधानसभा क्षेत्र हथीन के विधायक के प्रतिनिधि एडवोकेट सतीश डागर ने बुधवार को खेत खलिहान योजना के अंतर्गत गांव टीकरी ब्राह्मण में पीडब्ल्यूडी रोड से सुखराम के खेत तक लगभग 14 लाख 70 हजार रुपए व गांव बढ़ा फिरनी से धामाका फिरनी तक लगभग 20 लाख 78 हजार रुपए की लागत से बनने वाले रास्तों के निर्माण कार्यों का नारियल फोडक़र शुभारंभ किया।

एडवोकेट सतीश डागर ने गांवो के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य तेज गति से पूरे करवा रही है। विधानसभा सभा हथीन मुख्यत: ग्रामीण क्षेत्र है यहां पर किसान बिरादरी मुख्यत: रहती है। प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के मार्गदर्शन में हथीन क्षेत्र में खेत खलिहान के लगभग 36 रास्ते मंजूर कराए गए हैं, जिनमें आधे से ज्यादा रास्ते बन चुके हैं और कुछ पर कार्य शुरू कराए जा रहे हैं। इसी कड़ी में लगभग 35 लाख रुपए के दो रास्तो के निर्माण कार्य का आज गांव टीकरी ब्राह्मण व गांव बढ़ा में नारियल फोडक़र शुभारंभ किया गया है।

उन्होंने कहा कि हथीन विधानसभा क्षेत्र का समान रूप से विकास करवाया जा रहा है। वर्तमान सरकार ने जहां हमारे किसानों की सेम की समस्या का समाधान किया है, वहीं किसानों के लिए बिजली, सिंचाई व खेतों के रास्ते के निर्माण, अनाजमंडी का निर्माण व हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड की सडक़ों का निर्माण कराया गया है।

इस अवसर पर ओमवीर डागर, वेद, दलवीर, महेंद्र पंच, धरमपाल पंच, रवि तथा टिकरी ब्राह्मण में तालिम हुसैन, देवदत्त शर्मा, देशराज पांचाल, देव डीलर, पंचायत विभाग की ओर से एसडीओ पवन कुमार व हरेंद्र सिंह मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here