· KIN सरकारी कल्याण योजना के तहत अर्धसैनिक और पुलिस कर्मियों को विशेष लाभ प्रदान करेगा

नई दिल्ली, 21 जून 2024: किआ इंडिया, एक प्रमुख प्रीमियम कार निर्माता, ने केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार (KPKB) के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत वह अपने सभी मास सेगमेंट उत्पादों को सक्रिय और सेवानिवृत्त पुलिस कर्मियों के परिवारों को प्रदान करेगा। इस साझेदारी के तहत, ब्रांड अपने प्रमुख उत्पाद सेल्टोस, सोनेट और कैरेंस को अर्धसैनिक बलों, राज्य और केंद्र पुलिस कर्मियों और गृह मंत्रालय के कर्मचारियों को विशेष कीमत पर पेश करेगा।

किआ वाहन अपने नए जमाने के बाहरी और आंतरिक डिजाइन, शक्तिशाली प्रदर्शन, कनेक्टेड कार जैसी स्मार्ट तकनीकों और आराम सुविधाओं के लिए जाने जाते हैं। सभी किआ उत्पाद सेगमेंट लीडर और इनोवेटर हैं और KPKB के तहत 119 मास्टर कैंटीन और 1,900 से अधिक सहायक कैंटीन में उपलब्ध होंगे। वर्तमान में, केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार पुलिस और अर्धसैनिक बलों के 35 लाख लाभार्थियों को सेवा प्रदान करता है। KPKB की मांगों को पूरा करने और किआ उत्पाद लाइन के 88 विभिन्न ट्रिम्स की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए 362 किआ डीलरशिप पंजीकृत की गई हैं।

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी श्री म्युंग-सिक सोहन ने टिप्पणी की, “हमें इस रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से अर्धसैनिक और पुलिस कर्मियों और उनके परिवारों की सेवा करने पर गर्व है। मुझे विश्वास है कि हमारे वर्ग-अग्रणी उत्पाद उन्हें अग्रणी सक्रिय सुरक्षा सुविधाओं की विशेषता के साथ श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ गतिशीलता अनुभव प्रदान करेंगे।“

केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार की स्थापना 2006 में केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा एक कल्याणकारी पहल के रूप में की गई थी। यह केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों की जरूरतों को पूरा करता है, जिसमें BSF, सीआरपीएफ, CISF, ITBP, SSB और असम राइफल्स शामिल हैं। इसका लाभ विभिन्न केंद्रीय पुलिस संगठनों जैसे कि IB, BPRD और NCRB को भी मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here