फरीदाबाद
तिगांव विधायक राजेश नागर ने गांव भतोला में लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने मौके पर मौजूद नगर निगम के जेई परवेज आलम एवं लखमी चंद को जनहित में कार्य करने की सीख दी।
गांव के लोगों ने मुख्य रूप से सफाई की समस्या बताई और इस बारे में निगम के सुस्त रवइये को लेकर नाखुशी जताई। विधायक राजेश नागर ने मौके पर पहुंचे नगर निगम के अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि जल्द से जल्द सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए। इसके लिए नाली सीवर की सफाई का भी पक्का बंदोबस्त किया जाये। नागर ने कहा कि अनेक बार छोटी चीज की देखरेख नहीं होने पर वह बड़ी चीज को ख़राब कर देती है और यह सब नजरअंदाजगी के कारण होता है। उन्होंने कहा कि नगर निगम में शामिल हुए गांव वासियों को शहरी व्यवस्थाएं प्रदान करने के लिए राज्य की भाजपा सरकार पूरी तरह से कटिबद्ध है। इसमें अधिकारी सजगता से काम करें। नागर ने निगम के अधिकारियों से सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। विधायक राजेश नागर ने कहा कि सफाई हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसी को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में सफाई की अलख जगाई और स्वच्छता अभियान चला कर लोगों के मन में स्वच्छता के प्रति विश्वास बढ़ाया। आज लोग अपने घर और बाहर साफ सफाई पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में निगम अधिकारियों को भी पहले से अधिक काम करना होगा। सभी लोग यह ध्यान रखें कि कूड़ा खुले में ना डालें और कूड़े का उठान समय पर हो जिससे कि लोगों को गुजरते हुए शहर में अच्छी व्यवस्थाएं मिल सकें।
इस अवसर पर वीर सिंह नंबरदार, अजय वीर सरपंच, सुरेश चंदीला, नेत्रपाल चंदीला, सुभाष चंदीला, जेपी चंदीला, बेगराज चंदीला, चतर चंदीला, अजब चंदीला, वीर सिंह नागर, ओमप्रकाश चंदीला, करतार नागर, सतीश कुमार, किरण चंदीला और बालेश्वर चंदीला सहित अनेक प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here