फरीदाबाद।
तिगाँव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मुलाकात की और तिगाँव विधानसभा क्षेत्र के विकास की मांगें रखीं। इस दौरान उनके साथ तिगाँव के दोनों सरपंच विक्रम प्रताप नागर और वेद प्रकाश भी मौजूद रहे।
विधायक राजेश नागर ने मुख्यमंत्री को अपने विधानसभा क्षेत्र की प्रमुख मांगों की जानकारी दी। जिसमें नहर पार कॉलोनी में चल रहे विकास कार्यों के बारे में भी अपडेट किया वहीं नई मांगों के बारे में भी उन्हें विस्तार से बताया। नागर ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में शहरी और ग्रामीण दोनों तरह के नागरिक निवास करते हैं इसलिए उनकी मांगें भी अलग तरह की हैं। उनके क्षेत्र में गांव, कॉलोनी, सेक्टर और हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले लोगों की कंपलेक्स डिमांड को कंपलेक्स ढंग से ही पूरा करना होगा। जिसमें आपका आशीर्वाद चाहिए।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सभी बातों को ध्यान से सुना और विधायक राजेश नागर को जल्द से जल्द प्राथमिकता के आधार पर सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में विकास कार्यों को शेड्यूल किया जा रहा है जिससे कि अगले दो महीने में प्रदेश का चेहरा सकारात्मक रूप से बदला नजर आएगा।
नागर ने साथ आये तिगाँव के दोनों सरपंचों के पारित प्रस्ताव भी मुख्यमंत्री को सौंपे। उन्होंने कहा कि पंचायत ने क्षेत्रफल की जनसंख्या के हिसाब से विकास के अनेक प्रोजेक्ट को मंजूरी दी है जिसे आपके आशीर्वाद से जल्द से पूरा किया जाना आवश्यक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here