तिगांव के विधायक राजेश नागर ने लोकसभा चुनाव में विजश्री दिलाने पर अपने तिगांव कार्यालय पर लोगों को किया संबोधित

फरीदाबाद। भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज अपने तिगांव कार्यालय पर समर्थकों को संबोधित कर लोकसभा चुनाव में विजय दिलाने के लिए आभार जताया। अभी हम सीएम साहब को तिगांव बुलाने जा रहे हैं जिससे हमारे विकास कार्यों को और गति मिलेगी।
नागर ने कहा कि आपने मुझे भी प्रदेश में सर्वाधिक मतों के साथ विधानसभा भेजा था और 2019 लोकसभा की तरह 2024 लोकसभा में भी हमारे प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को सभी नौ विधानसभाओं के मुकाबले सबसे ज्यादा वोट दिए। आप अपना प्रेम इसी प्रकार बनाए रखें हम आपकी सेवा में पहले से भी ज्यादा शक्ति के साथ लगे हुए हैं। इस काम में हमारे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का भरपूर आशीर्वाद हमें मिल रहा है।
विधायक नागर ने कहा कि जल्द ही तिगांव में नया एसडीएम कार्यालय खुलने जा रहा है जिससे हमारे अनेक प्रशासनिक कार्य यहीं हो सकेंगे। इसमें हमारे रजिस्ट्री, गाडिय़ों के रजिस्ट्रेशन आदि अनेक कार्य शामिल होंगे। इस मांग को मैंने विधानसभा के पटल पर रखा था जिसे मंजूरी मिल चुकी है। इसके साथ ही विज्ञान भवन भी जल्द बनकर तैयार होगा जहां राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर की गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा। इससे हमारे क्षेत्र में स्थानीय स्तर पर रोजगार भी सृजित होंगे और बाजार पर भी सकारात्मक असर होगा।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि तिगांव क्षेत्र में हर ओर सडक़ों का जाल बिछ रहा है। जिससे कनेक्टिविटी की समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाएगी। सभी सडक़ों को चौड़ाकरण किया जा रहा है। वहीं बिजली की आपूर्ति के लिए एक अलग सब स्टेशन हमें मिल चुका है वहीं अब गलियों, नाली, खड़ंजे और सीवर पानी की लाइनों का काम भी गति से चल रहा है। आपकी कोई भी स्थानीय समस्या हो, उसके लिए मुझसे कभी भी मिल सकते हैं।
इस अवसर पर बाबूजी रूप सिंह नागर, हरीचंद सरपंच, राजेंद्र नागर, वेद प्रकाश सरपंच, जिला पार्षद अनिल पाराशर, सुखबीर अधाना, आशु कौशिक, सुनील सदाना, बृजेश चंद गुप्ता एडवोकेट, दयानंद नागर, तेज सिंह अधाना, कर्मवीर वोहरा, धर्म प्रकाश नागर, युधिष्ठिर शर्मा, अमन नागर, राजेंद्र नंबरदार भैंसरावली, खेमबीर नंबरदार, गजेश अधाना, पवन ब्लॉक मैंबर, सुनील सहित अनेक ब्लॉक मैंबर आदि बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here