● यह एक दिवसीय कार्यक्रम 9 जून 2024 को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक हेमू गढ़वी ऑडिटोरियम में होगा।
● इसे उद्यमियों, स्व-रोजगार करने वालों, मैन्युफैक्चर्स, व्यवसायियों, प्रोफेशनल्स और व्यापारियों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

मालोदिया बिजनेस कोचिंग राजकोट में अपने पहले ऑफलाइन इवेंट ‘व्यापारी टू सीईओ’ का आयोजन कर रहा है। यह कार्यक्रम 9 जून 2024 को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक हेमू गढ़वी ऑडिटोरियम में होगा। इसका उद्देश्य कारोबारियों को व्यापारी से सीईओ बनने के लिए शानदार रणनीतियों और योजनाओं से सशक्त बनाना है। यह एक दिवसीय वर्कशॉप उन लोगों के लिए अमूल्य अनुभव साबित होगी जो अपने कारोबार को बढ़ाना और मजबूत ग्रोथ हासिल करना चाहते हैं।

इस कार्यक्रम का संचालन भारत के प्रसिद्ध बिजनेस कोच सीए राहुल मालोदिया करेंगे। उन्होंने पिछले 12 सालों में 1,000 से ज्यादा सफल ऑनलाइन वेबिनार आयोजित किए हैं और 300,000 से ज्यादा व्यवसायियों को प्रशिक्षित किया है। मुंबई की कई बड़ी कंपनियों के लिए चार्टर्ड अकाउंटेंट और प्रबंधन सलाहकार के रूप में उनके पास व्यापक अनुभव है। वर्तमान में, राहुल मालोदिया 50 से अधिक कारोबारियों को परामर्श दे रहे हैं, जिनका टर्नओवर 50 करोड़ से ज्यादा है।

राजकोट के लोगों को संबोधित करते हुए, सीए राहुल मालोदिया ने कहा, “मैं कारोबारियों को रोज़मर्रा की भागदौड़ से बचाकर उनके एंटरप्राइजेज के सच्चे सीईओ बनने में सशक्‍त करना चाहता हूं। यह कार्यक्रम आपकी व्यावसायिक मानसिकता को बदलने, कुशल टीमों का निर्माण करने और वित्तीय व बिक्री रणनीतियों में महारत हासिल करने में मदद करेगा। मैं इस परिवर्तनकारी अनुभव को राजकोट में लाने और स्थानीय कारोबारियों को सफल बनाने तथा उनके व्यवसाय का विस्तार करने में मदद करने को लेकर उत्साहित हूं।”

यह भव्य आयोजन उद्यमियों, स्व-रोजगार करने वालों, मैन्‍युफैक्‍चरर्स, व्यवसायियों, अन्य प्रोफेशनल्स और व्यापारियों के लिए है, जो अपने कारोबार को 10 गुना बढ़ाना चाहते हैं और उसे प्रभावी तरीके से ऑटोपायलट पर चलाना चाहते हैं। इसमें शामिल लोग उद्यमिता, टीम निर्माण, सेल्स ग्रोथ, वित्तीय महारत और एक प्रश्‍नोत्तर सेशन में भाग लेंगे। कार्यक्रम का समापन वीआईपी डिनर के साथ होगा, जो उपस्थित लोगों को नेटवर्क बनाने और सीए राहुल मालोदिया से सीधे जुड़ने का अवसर प्रदान करेगा।

सूरत, पुणे, जयपुर और पटना में 2024 में आयोजित होने वाले सम्मेलनों की शानदार सफलता के बाद, यह आयोजन सभी उपस्थित लोगों के लिए एक बड़ा बदलाव लाने वाला अनुभव होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here